Balaghat News : IPL मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले गिरफ्तार, सवा तीन लाख का माल बरामद

Balaghat News : बालाघाट जिले में आईपीएल सट्टा के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई निरंतर जारी है, 20 अप्रैल को लालबर्रा में पकड़े गये आईपीएल सट्टा के सटोरिये से पूछताछ में पुलिस को और दो आरोपियों के बारे में पता चला था, जिनके लिए आरोपी जमीर काम कर रहा था। जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। जिन्हे पुलिस ने 8 मई को गोंदिया के जिंजर हॉटल के कमरा नंबर 115 में बैठकर आईपीएल सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

जिले के लालबर्रा थाना में आईपीएल सट्टा में फरार चल रहे आरोपियों सिवनी जिला अंतर्गत डूंडासविनी के बरघाट नाका टैगोर निवासी धर्मेन्द्र उर्फ धरमु पिता भगवान दास बैस और लालबर्रा थाना अंतर्गत मानपुर निवासी 38 वर्षीय निशिकांत पिता पूरनलाल अग्रवाल को पुलिस गोंदिय हॉटल से गिरफ्तार कर बालाघाट लेेकर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के पास से आईपीएल सट्टा खिलाने की कीट होल्डिंग पेटी, 15 नग की कीपेड एवं 2 एंड्राईड मोबाईल, मय चार्जर लेपटॉप, हेडफोन, मोबाईल चार्जर, डाटा केबल, कापी में लिखा हिसाब-किताब सहित नगद साढ़े 77 सौ रूपये बरामद किये गये है। जिन्हें गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने मुचलके पर छोड़ दिया था लेकिन बस स्टैंड में दोनो के एक दूसरे की वजह से मामले में पकड़ाये जाने की बात पर विवाद करने लगे। जिससे शांतिभंग होने का खतरा भांपते हुए पुलिस ने दोनो को 151 के तहत फिर गिरफ्तार किया और उन्हें न्यायालय में पेश किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”