राज्यस्तरीय सीनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता की विजेता बनी ग्वालियर

Balaghat News : शहीद चंद्रशेखर आजाद हॉकी स्पोट्स काम्पलेक्स मैदान में खेली जा रही मध्यप्रदेश राज्यस्तरीय सीनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता में एकतरफा मुकाबले में 7-1 गोल से ग्वालियर ने मंदसौर को हराकर प्रतियोगिता का विजेता बनने का गौरव हासिल किया। इसके अलावा मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ऐश्वर्या, मैन ऑफ द सीरिज और मनप्रीत को मैन ऑफ द मैच रही। प्रतियोगिता के समापन पर हॉकी खिलाड़ी पिता स्व. शिवभजन खुरसेल की ओर से पुत्र किशोर न्याय बोर्ड सदस्य अधि. विकास खुरसेल और ड्रीम्स होंडा संचालक कमलजीतसिंघ छाबड़ा की ओर से उपविजेता ट्राफी क्रमशः विजेता ग्वालियर और उपविजेता मंदसौर को प्रदान की गई।

अतिथि रहे उपस्थित

मध्यप्रदेश राज्यस्तरीय सीनियर हॉकी प्रतियोगिता का समापन अतिथि पूर्व नपाध्यक्ष रमेश रंगलानी, नेहरू र्स्पोटिंग क्लब पूर्व अध्यक्ष अनिल धुवारे, अभय सेठिया, कमलजीतसिंघ छाबड़ा, ऋषभदास वैद्य, विजय वर्मा, पूर्व पार्षद विनय बोपचे सहित की उपस्थिति में किया गया। इस दौरान अतिथियों ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाडियों को बधाई देते हुए कहा कि खेल में हार-जीत होते रहती है। खेल से शरीर स्वस्थ रहता है। जीवन में पढ़ाई के साथ-साथ खेल भी आवश्यक है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”