लापता युवक का अधजला शव मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बालाघाट, सुनील कोरे। लालबर्रा क्षेत्र के पलाकामथी निवासी लगभग 33 वर्षीय लापता युवक सागर पिता सुरेश पटले का शव गांगुलपारा घाटी से आगे बंजारी के पास जंगल में अधजली हालत में बरामद किया है। शव से कुछ दूरी पर उसकी मोटर सायकिल भी जली हालत में मिली है। पिता सुरेश पटले ने बेटी की हत्या की आशंका जाहिर की है, वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। भरवेली थाना क्षेत्र की इस घटना में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

पिता सुरेश पटले की मानें तो पुत्र सुरेश पटले की कनकी में मां कृपा इंजीनियरिंग वर्कशॉप नाम से दुकान है, जो अपने काम के चलते 23 फरवरी को बैहर जाने सुबह 10 बजे घर से निकला था। रात लगभग 9-10 बजे के बीच उसका फोन आया था कि वह बैहर से निकल गया है और रास्ते में है। जिसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। रात में घर नहीं आने पर 24 फरवरी को सभी जगह तलाश की गई। यही नहीं बल्कि बैहर जाकर भी उसे खोजा गया। जहां बैहर पुलिस की मदद से आसपास के क्षेत्र में पतासाजी की गई लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चलने पर रात लगभग 12 बजे लालबर्रा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 25 फरवरी को उन्हें पता चला कि बंजारी के पास गहराई वाले क्षेत्र में शव मिला है, जब वहां पहुंचकर देखा तो वह मेरे पुत्र सागर का शव था। जो अधजला था और कुछ दूरी पर उसकी मोटर सायकिल जली पड़ी थी। पिता सुरेश पटले ने पुत्र सागर पटले की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस और जिला प्रशासन से मीडिया को दिये गये बयान के माध्यम से सूक्ष्मता से जांच किये जाने और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।