MP Tourism : एमपी का स्विजरलैंड है Hanumantiya Tapu, यहां ले सकते हैं एडवेंचर का भरपूर मजा, देखें फोटो

Hanumantiya Tapu, mp tourism

MP Tourism : इन दिनों लोगों की घूमने के लिए पहली पसंद गोवा बन चुकी हैं। हर कोई गोवा जाना पसंद करता हैं। लेकिन मध्यप्रदेश में भी गोवा से भी खूबसूरत डेस्टिनेशन हैं जिसे एमपी का स्विजरलैंड भी कहा जाता है। ये जगह वाकई बेहद खूबसूरत है। साथ ही यहां कई तरह के एडवेंचर भी मौजूद है जिनका आप लुफ्त उठा सकते हैं। आप यहां आपके लाइफपार्टनर के साथ भी एन्जॉय करने के लिए जा सकते हैं।

आपकी ये ट्रिप यादगार होने के साथ रोमांचक भी होगी। यहां के नज़ारे भी बेहद खूबसूरत हैं जिन्हें आप देखते ही रह जाएंगे। आपको यहां पानी में एन्जॉय करने के साथ ही साथ वाटर स्कूटर की सवारी और कई एडवेंचर मिल जाएंगे जिनका आप लुफ्त उठा सकते हैं। चलिए जानते हैं हनुमंतिया टापू के बारे में सब कुछ –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।