Betul News : पिस्टल लेकर घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, एक आरोपी फरार

पुलिस ने आरोपियों के पास से कार और हथियार जब्त कर जाँच शुरू कर दी है।

arrest

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ थाना गंज पुलिस ने बलेनो कार में सवार दो युवकों को एक देशी पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने कार और हथियार जब्त कर लिए है।

क्या है पूरा मामला

गंज थाना टी आई रविकांत डहरिया ने बताया की उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि रेलवे अंडर ब्रिज के पास एक नीले रंग कि बेलनो कार में कुछ लडके घूम रहे है। जिनके पास अवैध हथियार है। इस जानकारी पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो एक नीले रंग कि बेलनो कार (एमपी 48 सी 5085) खड़ी दिखाई दी। इस कार के घेराबंदी की तो कार चालक कार को छोड़कर भाग गया। कार कि तलाशी लेने पर कार पर तीन लड़के बैठे मिले।

जिसमें से एक लडका अपने दाहिने हाथ में एक सिल्वर रंग की देशी पिस्टल पकड़े हुए था। जिसका नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम प्रेम उर्फ बिट्टू पिता रवि धुर्वे उर्फ टल्लू निवासी मटन मार्केट बैतूल बताया। जिसमें पूछताछ में बताया कि पिस्टल मेरे दोस्त मोहित राठौर की है। यह बोलनो कार भी उसी की है। उसने मुझे पिस्टल व 2 कारतूस रखने के लिए दिए थे। इनमें से उसने 1 कारतूस फुलेष्वर तायवाडे उर्फ चिंटू और सागर राठौर उर्फ राधे को दे दिया है। पुलिस ने मौके पर फुलेष्वर तायवाडे उर्फ चिंटू पिता बुधराव तायवाडे ग्राम आमला थाना झल्लार और सागर राठौर उर्फ राधे पिता रामा राठौर उर्फ रामभरोस निवासी जाम मोहल्ला भैसदेही से 01-01 जिंदा कारतूस और एक बेलोनो कार जब्त की। हालांकि कार चालक मोहित राठौर पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News