Betul News : तीन मंदिरों की चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इनसे तीनों मंदिरों की चोरी का माल, एक सोने का मंगल सूत्र, एक सोने कि अंगूठी, एक चांदी का नंदी कि मूर्ति, दो चांदी के तार, चांदी कि तीन पायल, चांदी कि बेल पत्ती और कुल नगदी 18 हजार रुपए जब्त की।

arrest
Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में थाना गंज पुलिस ने मंदिरो में हुई चोरियो का खुलासा करते हुए एक पिता और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है। गंज इलाके के झूलेलाल मंदिर के पुजारी दिलीप शर्मा ने पिछले 9 जुलाई को शिकायत की थी कि मंदिर में रखे सोने चांदी के जेवर और दान पेटी में सेंध लगाकर कोई नगदी पर हाथ साफ कर गया है।

क्या है पूरा मामला

थाना कोतवाली में नितिन आहुजा निवासी सदर ने जिला चिकित्सालय बैतूल कम्पाउंड में स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर अज्ञात चोर द्वारा मंदिर मे रखी दान पेटी से नगदी रुपए चोरी करने की शिकायत की थी। उधर मुलताई में द्वारका प्रसाद अग्रवाल ने रामदेव बाबा मंदिर भगत सिंह वार्ड मुलताई में दान-पेटी तोड़कर चोरी की शिकायत की थी
तीन थानों की टीम ने किया खुलासा, एसपी निश्चल एन झारिया ने इन चोरियो के खुलासे के लिए तीन थानों के पुलिस कर्मियों की टीम गठित कर उन्हे इन चोरियों के मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी दी थी। टीमों ने बैतूल के 43 वर्षीय शख्स और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया तो इन मामलों का खुलासा हो गया। पुलिस ने इनसे तीनों मंदिरों की चोरी का माल, एक सोने का मंगल सूत्र, एक सोने कि अंगूठी, एक चांदी का नंदी कि मूर्ति, दो चांदी के तार, चांदी कि तीन पायल, चांदी कि बेल पत्ती और कुल नगदी 18 हजार रुपए जब्त की।
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News