Betul News : रिसोर्ट में चल रही थी रेव पार्टी पर पुलिस ने मारा छापा, 11 महिलाओं सहित 45 लोगों के खिलाफ की कार्रवाई

इस कार्रवाई के दौरान मैनेजर को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है और पुलिस रिसोर्ट के मालिक की जानकारी जुटा रही है। बताया गया है कि रिसोर्ट का मालिक महाराष्ट्र का निवासी है।

betul news

Betul News : बैतूल जिले में मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की बार्डर पर स्थित गौनापुर में नेचर प्राइड रिसोर्ट पर बुधवार की देर रात पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। जिसमें 11 महिलाओं सहित 45 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस रिसोर्ट में डांस पार्टी चल रही थी और अवैध शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने अवैध शराब और बजाए जा रहे डीजे पर कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। रिसोर्ट में पांढुर्ना, वरूड़ और अमरावती सहित महाराष्ट्र के लोग पार्टी कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि रिसोर्ट में रेव पार्टी चल रही है। इसी के तहत पुलिस यहां पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई की।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने जिस रिसोर्ट पर कार्रवाई की है उसका नाम नेचर प्राइड वाटर पार्क एण्ड रिसोर्ट पार्क बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कल रात में जो पार्टी रिसोर्ट में चल रही थी वह पार्टी किसी दूसरी जगह होनी थी लेकिन अचानक ही उसका स्थान बदल गया और इसकी सूचना बैतूल एसपी को मिली थी । जिसको लेकर उन्होंने एक टीम गठित की जिसमें आमला, मुलताई और आठनेर थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात किया गया जिसमें महिला पुलिस बल भी शामिल था। तीनों थानों की संयुक्त कार्रवाई में 45 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसमें 11 महिलाएं भी शामिल हैं।

पुलिस द्वारा की गई अचानक छापामार कार्रवाई में यह सामने आया है कि रिसोर्ट में चल रही पार्टी में व्यापारी और स्वास्थ्य विभाग के लोग शामिल थे। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में वरूड़, पांढुर्ना सहित अमरावती के लोग शामिल थे। पुलिस ने जैसे ही यहां पर छापामार कार्रवाई की तो पार्टी कर रहे लोगों में हडक़म्प मच गया था।  देखते ही देखते रिसोर्ट में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया था। ज्यादातर लोग मुंह छिपाते हुए नजर आए। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को हिरासत में लेकर कार्रवाई की है।

बैतूल पुलिस अधीक्षक ने बताया की नेचर प्राइड वाटर पार्क एण्ड रिसोर्ट में चल रही पार्टी में अवैध रूप से जहां बेहद तेज साऊंड में डीजे बजाया जा रहा था वहीं अवैध रूप से शराब भी परोसी जा रही थी। पुलिस ने कोलाहल अधिनियम डीजे और आबकारी अधिनियम के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत अवैध रूप से परोसी जा रही शराब जब्त करने की कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के दौरान मैनेजर को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है और पुलिस रिसोर्ट के मालिक की जानकारी जुटा रही है। बताया गया है कि रिसोर्ट का मालिक महाराष्ट्र का निवासी है।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News