Betul News : तेज रफ्तार बोलेरो पुलिया के नीचे गिरी, तीन युवक घायल

घायलों को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है।

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ मुख्यालय के कर्बला घाट पर पुलिया से बोलेरो वाहन नीचे गिर गई। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पारस सिरसाम (ढोलू), बादल धुर्वे और प्रदीप सिरसाम तीनों बोलेरो वाहन से खपा से बैतूल आ रहे थे। तभी बैतूल में कर्बला घाट की पुलिया से बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। जिसमें बोलेरो वाहन सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों ने तीनों ही घायलों को काफी देर मशक्कत के बाद वाहन से बाहर निकाल और इस पूरी घटना की जानकारी 108 एंबुलेंस को दी गई। सूचना पर एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों ही घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। वहीं तीनों युवकों में से एक युवक की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

घायल युवक बादल धुर्वे ने जानकारी देते हुए बताया की हम लोग खापा से बैतूल आ रहे थे कुछ समझ में नहीं आया और गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलिया में नीचे गीर गई। बोलेरो वाहन पारस सिरसाम (ढोलू) का था और वाहन भी वही चला रहा था। फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News