Betul News : लग्जरी कार से अवैध शराब की तस्करी करते हुए दो तस्कर गिरफ्तार, 23 पेटी शराब बरामद

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

betul police

Betul News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, बैतूल पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। आमला पुलिस ने गुरुवार को एक कार से 23 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो शराब तस्करों को पकड़ा है साथ ही पुलिस ने कार व शराब जब्त कर ली है।

क्या है पूरा मामला

आमला पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक नीले रंग की कर से अवैध शराब की तस्करी की जार रही है पुलिस ने रोकने के लिए मुखबिर की सूचना के आधार पर आमला पुलिस टीम ने ग्राम रतेडा बस स्टैण्ड के पास से एक नीले रंग की बलेनो कार नम्बर एम पी 65सी 3751 को रोककर तलाशी ली। तो जिसमें से कुल 23 पेटी अंग्रेजी शराब और बीयर जब्त की है। जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

पुलिस ने इस पूरे मामले में शराब का परिवहन कर रहे आरोपी अंगद पिता जगदीश यादव और विजय पिता काशीराम यादव दोनों निवासी ग्राम बागडोना चौकी पाथाखेड़ा को गिरफ्तार किया गया है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि शराब मुल्ताई की ओर से बगड़ोना ले जा रहे थे। आमला पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News