Betul News : शोभापुर डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, 10 आरोपी गिरफ्तार

मुंह पर कपड़ा बांधकर धारदार हथियार लेकर घुसे थे डकैत, घर के लोगों को बंधक बनाकर जेवर और नकदी लेकर भाग गए थे

betul news

Betul News : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में सारनी थाना क्षेत्र में शोभापुर निवासी रिटायर्ड कोल माइंस कर्मचारी के घर में घुसकर डकैती करने वाले 10 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है और सभी थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों के निवासी हैं। एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि 29 सितंबर की रात में कुंवरलाल बुझाडे निवासी वार्ड नंबर 31 गणेश चौक, शोभापुर सारणी के घर में उनका बेटा मुकेश, पत्नी केशर बाई व नाती सो रहे थे।

बता दें कि रात करीब 1:30 बजे घर के बाहर कुत्तें के भौंकने की आवाज आई तो मुकेश और उसके पिताजी जाग गए। उन्होंने दरवाजा खोला तभी 5-6 अज्ञात व्यक्ति जो चेहरे पे गमछा बांधे हुए थे, जिनके चेहरे ढंके हुए थे, अचानक घर के अंदर आ गए। उनके पीछे 3-4 व्यक्ति और आ गए। आरोपियों ने मुकेश की मां से कहा कि जो भी रूपये, पैसा और जेवर (सोना-चांदी) कहां है सब हंमे चुपचाप दे दो। मना करने पर आरोपियो ने उनके पास रखे हथियार से सभी को डराया धमकाया। डर के कारण हाथों मे पहने सोने के कंगन, सोने का मंगल सूत्र, सोने के कान के टाप्स, एवं चांदी की पायल उतारकर उनको दे दिए। आरोपियों ने घर में और भी सामान चैक किया और घर से चले गये। सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की और पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है गिरफ्तार आरोपी

राहुल पिता राजू झा (32) पाथाखेड़ा
राज पिता प्रमोद मरकाम (18), ओझाढाना, पाथाखेड़ा
राकेश पिता भागलाल खंडेलवार (36), शोभापुर गाँव
कल्लू पिता शंकर सरेयाम (27), पुत्तिढाना
दीपक पिता बालमुकुंद (18), डेहरी आमढाना
रोहित पिता भग्गू नरें (18), डेहरी आमढाना
अफसार उर्फ आदिल पिता आमीन अंसारी (18), जैरी चौक, शोभापुर कॉलोनी
परमानंद उर्फ अजय पिता रामगोपाल विश्वकर्मा (20), मैग्जीन कॉलोनी
राजू पिता किशोर उईके (32), ओझाढाना
एक नाबालिग बालक
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News