बैतूल में पुलिस रक्षित केंद्र में दशहरा पर हुआ आयोजन, शस्त्र पूजन के साथ अधिकारियों ने की हवाई फायरिंग

एसपी सिमाला प्रसाद सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने हवाई फायर किए । इस मौके पर कलेक्टर अमनबीर सिंह बैस भी मौजूद थे।

betul news

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल (Betul) में दशहरा पर्व (Dussehra 2021) पर पुलिस के शस्त्र पूजन कार्यक्रम में एसपी सिमाला प्रसाद ने हवाई फायर किए । बैतूल पुलिस लाइन (Betul Police Line) में आज शस्त्र और वाहन पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया । बैतूल पुलिस अधीक्षक (Betul SP) सिमाला प्रसाद जो फिल्मों में बतौर अभिनेत्री भी काम कर चुकी है। दशहरा पर्व पर बैतूल के रक्षित केंद्र में आयोजित शस्त्र पूजा के दौरान पहले हवन पूजन का कार्यक्रम हुआ इसके बाद शस्त्र और वाहनों की विधि विधान से पूजा की गई। एसपी सिमाला प्रसाद सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने हवाई फायर किए । इस मौके पर कलेक्टर अमनबीर सिंह बैस भी मौजूद थे।

बैतूल में पुलिस रक्षित केंद्र में दशहरा पर हुआ आयोजन, शस्त्र पूजन के साथ अधिकारियों ने की हवाई फायरिंग बैतूल में पुलिस रक्षित केंद्र में दशहरा पर हुआ आयोजन, शस्त्र पूजन के साथ अधिकारियों ने की हवाई फायरिंग

यह भी पढ़ें…Dussehra 2021 : एक ऐसा मंदिर जहां होती है रावण की पूजा और तांत्रिक क्रियाएं, नहीं होता दशानन का दहन

एसपी सिमाला प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक वर्ष की तरह आज भी परंपरा अनुसार दशहरे पर शस्त्र और वाहन की पूजा की जाती है, उसी के तहत आज बैतूल में पुलिस लाइन पूजा का आयोजन रखा गया था। जहां शास्त्रों की पूजा की गई । जिसमें एडीएम कलेक्टर सहित सभी अधिकारी मौजूद रहे। दशहरे के पर्व को लेकर कहां की पुलिस की पूरी चाक-चौबंद व्यवस्था है प्रत्येक पॉइंट्स हमने बना रखे हैं, जिस पर पुलिस बल तैनात रहेगा, झांकियों पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

यह भी पढ़ें…विजयदशमी के पर्व पर पुलिस ने की शस्त्रों की पूजा, हर्ष फायरिंग कर लिया ये संकल्प