मध्यप्रदेश का परिवार महाराष्ट्र में कार समेत नदी में बहा, छः लोगो की मौत

तीन शव बरामद कर लिए गए है जबकि तीन की तलाश की जा रही है।

बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के बैतूल (Betul) जिले के मुलताई के दांतोरा का एक परिवार महाराष्ट्र में जीप समेत नदी में बह गया। जिसमें छः लोगो की मौत हो गई है। यह हादसा महाराष्ट्र के सावनेर के पास केलवद थाना इलाके में हुआ। तीन शव बरामद कर लिए गए है जबकि तीन की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े…बीजेपी की महाभारत पर कांग्रेस का रामायण काउंटर, कमलनाथ को बताया अजेय योद्धा

जानकारी के मुताबिक, केलवद थानांतर्गत नांदा गोमुख—छत्रापुर मार्ग पर भारी बारीश से पुलिया के उपर से पानी बह रहा था। तभी स्कार्पियो चालक ने बहते पानी में निकालने की कोशिश की, मगर जीप बीच पुल पर पहुंचने के बाद नदी का बहाव तेज हो गया और कार बह गई। पानी में कार के दरवाजे नहीं खुले, जिसके कारण अंदर फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है। बता दें कि मधुकर पाटिल का परिवार ग्राम दातोरा से पारिवारिक कार्यक्रम के लिए ग्राम नांदा गोमुख आए थे। कार्यक्रम निपटाकर स्कार्पियों क्रमांक एमएच 31 सीपी 0299 से बैतुल मुलताई के लिए रवाना हुए थे। भारी बारीश के कारण नांदा गोमुख—छत्रापुर के पुलिया के उपर से पानी बह रहा था। चालक ने बहते पानी में वाहन डालने से हादसा हुआ।

यह भी पढ़े…हाकम सिंह पंवार शूट एंड सुसाइड केस में टीआई की तीसरी पत्नि गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

कार्यक्रम में एक ही परिवार के 6 लोग बैठे थे इनमे तीन लोगों का शव सावनेर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए है। बाकी तीन लोगों का शव बरामद नही हुआ। रेस्क्यू टीम मौके पर है।