ABVP के कार्यकत्ताओं ने आखिर क्यों दी कलेक्टर को बर्फ की सिल्ली

Avatar
Published on -

Betul news :  मध्य प्रदेश के बैतूल में बीते 17 अप्रेल को आठवां मिल के पास हाईवे जाम कर नर्सिंग कालेज के विद्यार्थियों की मांगो को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओ और बैतूल कांग्रेस विधायक निलय डागा के बीच हुई तीखी बहस के बाद  विधायक द्वारा गुस्से में आकर कार्यकर्ताओ को उठा के फेंक देने जैसे कहे शब्दो का मामला अब तूल पकड़ने लगा है सोमवार को विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कलेक्टर के माध्यम से बैतूल विधायक निलय डागा का गुस्सा शांत रखने के उन्हे बर्फ की सिल्ली लेकर भेट देने पहुंचे थे उन्होंने कहा की इस मामले में विधायक उनसे माफी मांगे अगर उनका गुस्सा शांत नहीं होता है तो वे आगे उनकी सद्बुद्धि और गुस्सा शांत करने के लिए यज्ञ करेंगे।

कार्यकर्ताओ का आरोप 

कार्यकर्ताओ का कहना था की वे नर्सिंग कालेज के विद्यार्थियों की मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे इसी बीच बैतूल विधायक ने आकर उनके साथ गुस्से में बात की ओर उठाकर फेक देने जैसे शब्द कहे वे विधायक उनको शांति से बात करनी चाहिए थी लेकिन वे गुस्से में बात कर रहे थे कार्यकर्ताओ का कहना था की वे विधायक जी को कलेक्टर के माध्यम से बर्फ की सिल्ली देने पहुंचे थे ताकि विधायक जी बर्फ की सिल्ली के माध्यम से अपना गुस्से का पारा ठंडा कर सके।

कलेक्टर का बयान 

इस मामले में कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस का कहना है की कुछ मांगों को लेकर abvp के कार्यकर्ताओ द्वारा चक्का जाम किया गया था उसी समय वहां से गुजर रहे बैतूल विधायक जी की उन लोगो से कुछ बहस हुई थी। समय पूर्व प्रदर्शन कर रहे उसी को लेकर abvp की तरफ से जो ज्ञापन हुआ है उसमे उन्होंने विधायक के खिलाफ मत रखा है की जिस प्रकार से उन्होंने बात की वो अनुचित थी अभी तक मेरे पास कोई लिखित में शिकायत एबीवीपी की तरफ से नहीं मिली है उनके तरफ में भी मुझे कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है जानकारी में आया है की दोनो तरफ से कोई कागजी कार्यवाही हुई है जो उन्होंने पुलिस को दी है। उसमे जो उपयुक्त कार्यवाही होगी वह की जाएगी।

यह था मामला 

17 अप्रेल को NH के आठवां मिल के पास नर्सिंग कालेज के विद्यार्थियों की मांगो को लेकर धरना प्रदर्शन के दवराण विधायक द्वारा कार्यकर्ताओ के साथ गुस्से में बात की गई थी। साथ ही विधायक ने मौके पर ही पुलिस अधिकारी को हाइवे जाम करने को लेकर तत्काल कार्यवाही नही करने पर फाइल चल जाने जैसे बात भी कही थी इस मामले में 20 अप्रेल को कांग्रेसियों ने हाइवे जाम कर प्रदर्शन करने वाले ABVP के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही करने को लेकर एक ज्ञापन सौपा था वही 20 अप्रेल को ही abvp के कार्यकर्ताओ ने भी कार्यवाही करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन दिया था।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News