Bhind News : रेत के अवैध खनन, परिवहन पर नहीं लग पा रही है रोक

Amit Sengar
Published on -

Bhind News : वैसे तो चंबल आईजी की मंशा है कि पूरे चंबल क्षेत्र में रेत का अवैध खनन एवं परिवहन होने नहीं दिया जाएगा लेकिन भिंड जिले के अंतर्गत आने वाले असवार थाना प्रभारी चंबल आईजी की मंशा पर पानी फेरने में लगे हुए हैं सूत्र बताते हैं कि इस समय थाना क्षेत्र में खुलेआम रेत का अवैध खनन एवं परिवहन निरंतर हो रहा है।

सूत्रों की मानें तो गिरवासा, लिलवारी आदि जगहों पर खुलेआम रेत का पांडुबियो द्वारा अवैध खनन एवं अवैध परिवहन हो रहा है रोजाना 90 से 120 ट्रक रेत का परिवहन करने में लगे हुए हैं सूत्र बताते हैं कि थाना प्रभारी द्वारा प्रत्येक वाहन से ₹1000 पर चक्कर रोजाना लिए जा रहे हैं क्योंकि इस समय भिंड जिले में पुलिस अधीक्षक भी नवागत है और चंबल आईजी की आदेश की अवहेलना करने वाले ऐसे थाना प्रभारी की मनमर्जी कब तक चलती?


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”