Bhind News : अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, तमंचे-कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

Bhind Crime News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पुलिस ने एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी की। छापेमारी में 10 बंने हुए अवैध तमंचे भी बरामद किये है, कुछ जिंदा कारतूस और कुछ कारतूस के खाली खोखे भी बरामद किए हैं। पुलिस की तरफ से ये जानकारी बुधवार को साझा की गई।

यह है मामला

बता दें कि भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस वार्ता आयोजित कर गोरमी थाना पुलिस द्वारा की गई एक बड़ी कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि इलाके के कचनाव गांव के बीहड़ में छापामार कार्रवाई कर अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है, जिसमें अवैध हथियार निर्माण करने के उपकरणों के साथ-साथ बड़ी तादाद में तमंचे बनाने का रॉ मैटेरियल भी बरामद किया है, साथ ही 10 बंने हुए अवैध तमंचे भी बरामद किये है, कुछ जिंदा कारतूस और कुछ कारतूस के खाली खोखे भी बरामद किए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”