Bhind News : अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, तमंचे-कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

Bhind Crime News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पुलिस ने एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी की। छापेमारी में 10 बंने हुए अवैध तमंचे भी बरामद किये है, कुछ जिंदा कारतूस और कुछ कारतूस के खाली खोखे भी बरामद किए हैं। पुलिस की तरफ से ये जानकारी बुधवार को साझा की गई।

यह है मामला

बता दें कि भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस वार्ता आयोजित कर गोरमी थाना पुलिस द्वारा की गई एक बड़ी कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि इलाके के कचनाव गांव के बीहड़ में छापामार कार्रवाई कर अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है, जिसमें अवैध हथियार निर्माण करने के उपकरणों के साथ-साथ बड़ी तादाद में तमंचे बनाने का रॉ मैटेरियल भी बरामद किया है, साथ ही 10 बंने हुए अवैध तमंचे भी बरामद किये है, कुछ जिंदा कारतूस और कुछ कारतूस के खाली खोखे भी बरामद किए।

दरअसल, फैक्ट्री संचालन करने वाले कचनाव गांव निवासी राजवीर यादव उर्फ (गीले) को पुलिस ने मौके से धर दबोचा लिया है जबकि अवैध हथियारों का निर्माण करने आए उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के रहने वाले युवकों की तलाश भिण्ड पुलिस कर रही है, जिनकी जल्द गिरफ्तारी का दावा पुलिस कर रही है।

भिंड से सचिन शर्मा की रिपोर्ट