Bhind News : एक्सीलेंस स्कूल में अज्ञात चोरों ने बोला धावा, घटना CCTVमें कैद, मामला दर्ज

स्कूल के प्राचार्य ने पुलिस थाने कोतवाली में शिकायती आवेदन दिया। इस आवेदन पर पुलिस ने जांच कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

chori

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में चोरों के हौसले बुलंद है। जहाँ गवर्नमेंट एक्सीलेंस स्कूल में बीते रोज अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने स्कूल के आधा दर्जन कमरों को खंगाला। जब उन्हें कुछ नहीं मिला तो वे स्कूल के कमरों में लगे सीसीटीवी कैमरे, दीवार घड़ी और सीलिंग फैन चोरी करके ले गए। चोरी की वारदात से पहले आरोपी कैमरे में कैद हो गए। स्कूल के प्राचार्य ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला

प्राचार्य ने स्कूल में होने वाली चोरी की जानकारी देते हुए बताया कि इन दिनों गर्मियों की छुट्टियां चल रही है। इस कारण से छात्र और स्टाफ के सदस्यों का स्कूल आना जाना बंद है। वहीं पिछले दिनों स्कूल के एक हिस्से में ‘रुक जाना नहीं’ के बोर्ड एग्जाम कराए गए। वही 21-22 मई की मध्य रात्रि अज्ञात चोर स्कूल कैंपस के पीछे के हिस्से से आए। वे स्कूल के पीछे बने कक्ष क्रमांक 01,02,03 और 27, 28, 29, एवं एग्जाम हॉल के ताले तोड़कर अंदर गए। चोरों ने इन कमरों में लगे सीलिंग फैन उतारे, दीवार घड़ी उतारी और सीसीटीवी कैमरों को तोड़ते हुए ले गए। 24 मई को जब प्राचार्य स्कूल पहुंचे तो उन्हें कुछ संदेह हुआ। उन्होंने चेक किया तो कमरों के ताले टूटे दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने स्टाफ के अन्य सदस्यों को बुलाकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस थाने कोतवाली में शिकायती आवेदन दिया। इस आवेदन पर पुलिस ने जांच कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की संख्या तीन है। वे चेहरा छिपाकर कमरों में अंदर घुसे। उन्होंने सबसे पहले छात्रों की टेबल कुर्सी की मदद से सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा। फिर इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यह तीनों चोरों के साफ तौर पर चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News