पोलिंग बूथ के बाहर आपस में भिड़े BJP-कांग्रेस के कार्यकर्ता, बूथ कैप्चरिंग का आरोप, एक घायल

fight-between-congress-and-bjp-supporters-bhind-in-madhya-pradesh

भिंड।

मध्यप्रदेश में तीसरे चरण की वोटिंग जारी है, इस बीच कई जगहों से हंगामें, विवाद, बहिष्कार और ईवीएम मे खराबी की खबरे सामने आ रही है। ताजा मामला भिंड से सामने आया है। जहां  लहार की पोलिंग नंबर 237 पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया।बात इतनी बढ़ी की दोनों मारपीट पर उतारु हो गए। बताया जा रहा है कि विवाद बूथ कैप्चरिंग को लेकर हुआ था।इसमें उत्तम सिंह कौरव नामक व्यक्ति  कुल्हाड़ी से घायल हो गया।

 मिली जानकारी के अनुसार, आज वोटिंग के बीच भिंड संसदीय क्षेत्र में जहां नेताओं को नजरबंद किया गया वही कुरथर गांव के बूथ क्रमांक 237 के बाहर किसी बात का लेकर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बहस हो गई और दोनों पक्ष के लोग मारपीट पर उतारू हो गए। हादसे से मतदान करने आए उत्तम सिंह कौरव नाम का युवक घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।वही हमलावर मौके से फरार हो गया। इस दौरान कुछ देर के लिए मतदान रोका गया, हालांकि स्थिति संभलते ही मतदान फिर से शुरु किया गया है। बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ पर कब्ज़ा करने की कोशिश की गई थी, जिसको लेकर दोनों पक्षों मे विवाद हो गया।घटना के बाद पोलिंग बूथ पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी दूर रहने को कहा गया है।

इन नेताओ को किया नजरबंद

भिंड में कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया और गोहद विधायक रणवीर जाटव और गोहद विधायक रणवीर जाटव को नजरबंद किया गया है।वही अटेर विधायक अरविंद भदौरिया को उनके घर में नजरबंद किया गया। अटेर के भाजपा विधायक अरविंद भदोरिया के घर के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है। पूर्व विधायक हेमंत कटारे के अग्रवाल कॉलोनी स्थित निजी निवास पर पुलिस द्वारा नजर बंद कर लिया गया है ।किसी भी मतदान केंद्र पर कोई उपद्रव जैसी स्थिति ना उपजे इसलिए उनके आवास के बाहर जवानों को तैनात किया गया है।