बीजेपी विधायक रामेश्वर ने फूंका कमलनाथ का पुतला, बोले-‘सेना के खून की दलाल है कांग्रेस’

भोपाल| कांग्रेस (Congress) पार्टी जिसे देश ने एक बार नही अनेक बार इस देश की सत्ता सौपी अनेक प्रदेशो में सरकार बनायी पर उसी कांग्रेस ने देश और देश की सेना के साथ विश्वासघात किया । कांग्रेस ने सेना के जवानों के खून की दलाली की । जो सैनिक अपने सीने पर गोलियां खाकर इस देश के मान- सम्मान-स्वाभिमान की रक्षा करता है कांग्रेस ने उसके स्वाभिमान को बेचने का काम किया यह बात हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कही ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) के आव्हान पर मध्यप्रदेश के प्रत्येक भाजपा मंडल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका गया। विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने मालवीय नगर स्थित युवा सदन कार्यालय पर कमलनाथ का पुतला फूंका । विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने देश को बांटने और बेचने का काम किया है | कांग्रेस के काले कारनामे देश के सामने है । कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से देश में खुदरा व्यापार खत्म हो गया ।

ये रहे उपस्थित
इस अवसर भाजपा नेता दिनेश यादव, वीरेंद्र मारन, अरुण ठाकुर, विपिन सोनी, सुनील चंद्रवंशी, संजय मैथिल, विकास जोगी, निर्भय सिंह धाकड़, पवन गुप्ता, ओम प्रकाश पुरोहित, मोहन राजपूत, अंकित बाटव सहित अन्य उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here