सगी बहनों से रेप के बाद गिरफ्तार आरोपियों ने जेल से छूटते ही फिर बनाया हवस का शिकार, किया जानलेवा हमला

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दो युवकों ने पहले दो सगी बहनों से दोस्ती की फिर उन्हें भरोसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाए इसके बाद जब लड़कियों ने शादी की जिद की तो दोनों लड़कों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की लेकिन किसी तरह बचकर निकली लड़कियों ने थानें में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने दोनों लड़को को गिरफ्तार कर लिया लेकिन फिर इन लड़कों ने लड़कियों से शादी का वादा किया जिसके बाद लड़कियों ने इनके बहकावें में आकर केस वापस ले लिया, जिसके बाद लड़के जेल से छूट गए लेकिन जेल से बाहर आते ही लड़कों ने फिर से दोनो लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया।

Video : दुर्गा नवमी पर CM शिवराज के घर पधारी नन्हीं कन्याएं, कन्या पूजन कर कराया भोज

मामला भोपाल के अशोका गार्डन इलाकें का है। आरोपियों में से एक लड़का निखिल गौर दुकान में काम करता था, जो बड़ी बहन का बॉयफ्रेंड था, निखिल ने अपनी प्रेमिका की छोटी बहन से ही अपने दोस्त करण परिहार की दोस्ती करवा दी। जिसके बाद दोनों युवक इन बहनों के घर आते-जाते और लगातार शादी का झांसा देकर इनके साथ शारीरिक संबंध बनाते। जब लड़कियों ने करण और निखिल पर शादी का दबाव बनाया तो दोनों ने बहनों से पीछा झुड़ाने सिलवानी घुमाने के बहाने ले जाकर चाकू से हमला कर दिया,लेकिन किसी तरह लड़कियां वहां से बच कर निकल आई।

Transfer 2021: मप्र में तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

जिसके बाद थाने में मामला दर्ज हुआ और फिर जब आरोपियों को जेल हुई तो दबाब बनवाकर इन्होनें लड़कियों से शादी का वादा मामला वापस लेने की बात की, जिसके बाद लड़कियों ने मामला वापस ले लिया, और आरोपी जेल से बाहर आ गए, लेकिन बाहर आते ही युवकों ने फिर दोनों बहनों को अपना शिकार बनाया और दुष्कर्म किया और साथ ही जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद अब फिर पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़कियां मंडला की रहने वाली है।और गोविंदपुरा में निजी कंपनी में काम करती है।