होटल संचालक ने सात महीने तक लूटी विवाहिता की आबरू, मारा-पीटा भी

bhopal-hotel-owner-rape-with-married-women-in-hotel-last-7-month

भोपाल। बागसेवनिया स्थित दानिश नगर में होटल संचालक द्वारा शादी का झांसा देकर होटल में ही काम करने वाली महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी शादीशुदा महिला को शादी का झांसा देकर अपने ही होटल में रख सात महीने से शारीरिक संबंध बना रहा था। जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने होटल बंद कर दिया। इस बात से दुखी महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने बेहला फु सलाकर अगवा करने तथा बलात्कार करने का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार 30 साल की महिला भानपुर में रहती है। उसकी मुलाकात मिनाल मॉल में शैलेंद्र से हुई थी। होटल में खाना बनाने के कारण शैलेंद्र पवार महिला को पहले से ही जानता है। महिला का कहना है कि शैलेंद्र ने एक साल पहले उससे कहा था कि वह नई होटल (भोजनालय) बागसेवनिया फेस-2 में खोल रहा है और उसमें तुम्हे ही पूरा काम संभालना है। उसकी बातों में आकर महिला उसके साथ काम करने को तैयार हो गई। महिला भोजनालय में खाना बनाती थी, जबकि शैलेंद्र काउंटर संभालता था। करीब एक महीने तक काम करने के बाद महिला ने काम छोड़ दिया था। वह अपने घर भानपुर में थी। आरोपी शैलेंद्र उसके पास दूसरी बार पहुंचा था और कहने लगा कि तुम होटल में ही रहना और काम करना। तुम्हे इसके एवज में अच्छी सैलेरी दी जाएगी। आरोपी के झांसे में आकर पीडि़ता उसके साथ चली गई और होटल में ही रहकर काम करने लगी।

– आरोपी बोला था दूंगा पत्नी का दर्जा

महिला का कहना है कि आरोपी शैलेंद्र ने होटल में रहने के दौरान उससे कहा था कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं और पत्नी की दर्जा देना चाहता हूं। शैलेंद्र की बातों में आने के बाद शैलेंद्र ने उससे शारीरिक संबंध बना लिए थे। बाद में आरोपी आए दिन उससे विवाद करने लगा। पीछे छुड़ाने की नियत से उसके साथ में मारपीट करने लगा। ज्यादा दबाव बनाने पर एक दिन आरोपी ने अचानक होटल को बंद कर लिया और अपना मोबाइल बंद कर लिया।