Bhopal News : सिविल अस्पताल का डॉक्टर था नशे में..अधीक्षक से हुआ विवाद, वीडिया वायरल

थाना प्रभारी एवं पुलिस स्टाफ के लिए अभद्र भाषा का भी उपयोग किया।

bhopal news

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ बैरागढ़ सिविल अस्पताल के अधीक्षक और डॉक्टर के बीच विवाद का वीडिया वायरल हो रहा हैं। विवाद की वजह मेडिकल कराने आए पुलिस कर्मियों को तीन घंटे तक इंतजार करना है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मी जब एक अपराध के मामले में आरोपितों का मेडिकल कराने पहुंचे। जारी फॉर्म पर डॉ. प्रवीण ठाकुर द्वारा पुलिस को सुबह 9.30 बजे से लेकर दोपहर 12.10 बजे तक सिविल अस्पताल बैरागढ़ में रोके रखा गया परन्तु मेडिकल नहीं किया गया। जब इस बारे में थाना प्रभारी द्वारा अस्पताल पहुंच कर देखा गया था, डॉक्टर ठाकुर नशे में थे, जिसकी शिकायत अस्पताल अधीक्षक डॉ. जे. के. जैन से की गई, तब जाकर मेडिकल हुआ। डॉ. ठाकुर पर आरोप है कि उन्होंने थाना प्रभारी एवं पुलिस स्टाफ के लिए अभद्र भाषा का भी उपयोग किया।

इस मामले में एक वीडिया में डॉ ठाकुर से अधीक्षक मामले में बात कर रहे हैं, जिस पर तैश में आकर डॉ ठाकुर कह रहे हैं’ आप दो कौड़ी के लोगों की बातों में आ रहे हैं।’ जिस पर अधीक्षक का कहना था ‘आप नशे में हैं।’ गुस्से में डॉक्टर ठाकुर कहते हैं ‘ हाँ में नशे में हूं आप मेरी एमएनसी कराई।’ अधीक्षक कहते हैं हां एमएनसी के लिए तो लिखूंगा। पीछे मुड़कर डॉक्टर कहते सुने जा रहे हैं ‘देखिए वीडिया बना रहे हैं’… यही क्लीपिंग खत्म हो जाती है। कहा जा रहा है ड्यूटी पर नशे की शिकायतें कई बार आ चुकी हैं। इस वीडियो की पुष्टि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ नहीं करता है।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”