उपचुनाव के पहले भाजपा को बड़ा झटका, कई पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल

Pooja Khodani
Updated on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनावों (By-elections) की तारीखों के ऐलान से पहले नेताओं के दल-बदलने का सिलसिला तेजी से जारी है। दोनों दल एक दूसरे के नेताओं-कार्यकर्ताओं को तोड़ने में जुटे है। बीते दिनों बीजेपी ने मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा विधानसभा से विधायक रहे प्रद्युम्न लोधी (Pradyuman Lodhi) को पार्टी में शामिल कर कांग्रेस को झटका दिया था और अब कांग्रेस (Congress) ने जैतपुर व बिजवार के कई बीजेपी पदाधिकारियों को पार्टी में शामिल कर बदला ले लिया है। संभावना है कि आने वाले दिनों में कई नेता दल बदल सकते है।हाल ही में ग्वालियर-चंबल (Gwalior-Chambal) में महासदस्यता अभियान ( Membership Campaign) चलाकर बीजेपी (BJP) ने 76000 हजार सदस्यों को जोड़ने का दावा किया था।

इसकी जानकारी खुद एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीटर के माध्यम से दी है। एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि उप चुनाव के पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। कई बीजेपी पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हुए है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में छतरपुर ज़िले (Chhatarpur district) के जैतपुर व बिजवार के कई बीजेपी पदाधिकारियों ने कांग्रेस का दामन थामा।मध्यप्रदेश बचाने के इस महा अभियान में सभी का स्वागत है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)