Tweet कर चौतरफा घिरे दिग्विजय, BJP ने पुलिस में की शिकायत, एकाउंट सस्पेंड करने CEO को लिखा पत्र

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों को गर्मी को और बढ़ा दिया है। आज मंगलवार 12 अप्रैल 2022 को सुबह दूसरे राज्य के फोटो को मध्य प्रदेश का बताकर ट्वीट करने के बाद दिग्विजय सिंह भाजपा के निशाने पर हैं। भाजपा (BJP Madhya Pradesh) जिला अध्यक्ष ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ पुलिस उपायुक्त को आवेदन देकर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की मांग की वहीं मप्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने ट्विटर के सीईओ को पत्र लिखकर दिग्विजय सिंह का एकाउंट तत्काल सस्पेंड करने की मांग की है।

खरगोन में हुए दंगे को लेकर एक ओर जहाँ सरकार स्थिति को नियंत्रण में लेकर दोषियों के खिलाफ एक्शन ले रही है वहीं दूसरी ओर विपक्ष सरकार को ही घेर रहा है। लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के एक गलत ट्वीट ने कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया है। बिहार के फोटो को खरगोन का बताकर दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया जिसने मध्य प्रदेश के सियासी पारे को बढ़ा दिया। हालाँकि दिग्विजय सिंह ने गलती का अहसास होने पर ट्वीट और फोटो को कुछ देर बाद हटा लिया लेकिन तब तक इसके स्क्रीन शॉट वायरल हो चुके थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....