बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने मल्लिकार्जुन खड़के को लिखा पत्र, राजा पटेरिया को कांग्रेस से निष्कासित करने की मांग

Demand to expel Raja Patria from Congress : बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखकर राजा पटेरिया एवं उनका समर्थन करने वाले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। प्रधानमंत्री मोदी की हत्या वाले विवादास्पद बयान से बाद से पटेरिया लगातार विपक्ष के निशाने पर है। उनकी गिरफ्तारी के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी उन्हें नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब देने को कहा है।

ने अपने पत्र में लिखा है कि ‘संभवत: आपकी जानकारी में आ ही गया होगा कि बीते दिनों कांग्रेस के नेता एवं दिग्विजय सिंह सरकार में मंत्री रहे राजा पटेरिया द्वारा एक स्थान पर लोगों को संबोधित करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की हत्या करने की बात कही है। उनके इस बयान से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने मीडिया के माध्यम से असहमति जताई है एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा उन्हें नोटिस भी दिया गया है। परंतु मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह लगातार राजा पटेरिया का समर्थन कर रहे हैं। राजा पटेरिया के खिलाफ पुलिस द्वारा अपराधिक प्रकरण भी दर्ज किया गया हैं एवं न्यायालय द्वारा उनकी जमानत भी निरस्त कर दी गई है।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।