पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज, नौकरानी ने की शिकायत

उमंग सिंघार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गंधवानी से विधायक उमंग सिंघार की पत्नी को बड़ी खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि उमंग सिंघार की पत्नी के खिलाफ उनकी ही नौकरानी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। धार की गंधवानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक उमंग सिंघार की पत्नी के खिलाफ पुलिस ने मारपीट और गाली-गलौज का केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता नौकरानी के अनुसार वह उमंग सिंघार के घर में काम करती है।

यह भी पढ़ें…. हुक्का बार संचालन पर प्रतिबंध के आदेश पर रोक, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार सहित भोपाल कलेक्टर को जारी किया नोटिस

महिला का आरोप है कि उमंग की पत्नी प्रतिमा उर्फ पिंकी सिंघार ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही धमकाते हुए उसके गाली-गलौज भी की। यह महिला उमंग सिंघार के धार स्थित आवास पर काम करती है। आरोप लगाने वाली महिला का नाम गायत्री भूरिया बताया जाता है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।गायत्री भूरिया धार में उमंग सिंघार के लोक निर्माण कार्यालय, आदर्श रोड के पीछे स्थित आवास पर लंबे समय से खाना बनाने का काम कर रही हैं। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की बात कही जा रही है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News