भोपाल के बैरागढ़ से दुष्कर्म का मामला आया सामने, शिकायत दर्ज

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारी नगर बैरागढ़ थाना अंतर्गत दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां आरोपी युवक ने पहले युवती से जान पहचान बढ़ाई। फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी से मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, पुलिस ने टीम का गठन करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आइए जानें विस्तार से…

जानें पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, पीड़िता ने बताया कि विकास उर्फ वीधानी बंटी द्वारा 2 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ शाररिक सम्बंध बना रहा था। जब भी पीड़िता शादी के लिए कहती तो वो इस बात से मुकर जाता था। बीते 1 दिसम्बर को विकास मेरे किराए के मकान में आया और तब भी मैंने शादी का कहा तो मुकर गया और मारपीट कर जबरदस्ती करने लगा। बता दें कि काफी समय से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पर धारा 376, 376 2N और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

रवि कुमार, भोपाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News