सीएम शिवराज ने बताया उन्हें किसके लिए तड़प रहती है, इस विभाग को बताया अपना परिवार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने आज कुशाभाऊ ठाकरे सभागार, भोपाल में आयोजित महिला एवं बाल विकास विभाग (Women and Child Department MP) के “मैदानी अमले का मार्गदर्शन, प्रोत्साहन एवं उत्प्रेरण” कार्यक्रम में कहा कि क्या महिला बाल विकास विभाग यह संकल्प ले सकता है कि 1 साल के अंदर एक भी बच्चा अंडरवेट नहीं रहेगा? ये असंभव नहीं है, हम देखेंगे और करके दिखाएंगे। विभाग की योजनाओं का भी लाभ देंगे और समाज से भी सहयोग लेंगे।  

सीएम शिवराज ने कहा कि मैं दिन में 18 घंटे काम करता हूँ, अभी भी मेरा गला बैठा हुआ है, सुबह से लेकर देर रात तक एक तड़प रहती है मन में कि मुझे मध्य प्रदेश की साढ़े आठ करोड़ जनता के लिए काम करना है, अंदर से आवाज आती है, पगला क्या तू बैठेगा आराम से? क्या तुझे विश्राम करने का हक़ है? अंदर से मुझे और भागने का आदेश मिलता है भागता रहता हूँ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....