कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का सिंधिया से सवाल- ‘आपने प्रोफाइल कब और क्यों बदला’

भोपाल।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीटर स्टेटस बदलने के बाद सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौरा जारी है।अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी संत आध्यात्मिक गुरु आचार्य और कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान सामने आया है।  कृष्णन ने सिंधिया के प्रोफाइल स्टेटस से कांग्रेस हटाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

प्रमोद कृष्णन ने व्यंग्यात्मक लहजे में सिंधिया से सवाल किया कि उन्होंने स्टेटस क्यूं बदला है। कृष्णन ने स्टेटस बदलने पर ट्वीट कर सिंधिया से जवाब मांगा है। आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव होने के साथ-साथ मध्यप्रदेश कांग्रेस के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं, उनके द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से ‘कांग्रेस’ हटाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। कृष्णम ने रिट्वीट कर सवाल किया है कि आपने प्रोफाइल कब बदला, बड़ा सवाल यह है कि क्यों बदला। 

बीते दिनों भी हमला बोल चुके है

 हाल के कुछ दिनों पहले भी ग्वालियर में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया के सामने नाम लिए बिना ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला था। आचार्य प्रमोद ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा था कि एमपी में कमलनाथ सरकार अच्छा काम कर रही है।जनता से किए गए वादे पूरे करने की दिशा में कमलनाथ मेहनत कर रहे हैं।इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इशारों ही इशारों में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि राहुल गांधी के कुछ मित्र ही कांग्रेस को बर्बाद कर रहे हैं। आचार्य के मुताबिक कांग्रेस में कुछ अतृप्त आत्माएं है जो तृप्त नहीं होतीं। सरकार बने तो बड़ा पद चाहिए, और हार की जिम्मेदारी राहुल प्रियंका पर थोपते हैं। कांग्रेस की परेशानी बीजेपी नहीं है बल्कि कांग्रेस नेता ही पार्टी के लिए खतरा बने हैं।