मप्र में दबंग 3 की शूटिंग को लेकर बढ़ा विवाद, सलमान के विरोध में उतरे भाजपा नेता

controversy-on-shooting-of-film-dabangg-3-in-madhya-pradesh-bjp-leaders-against-salman-khan

भोपाल| महेश्वर में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग को लेकर प्रदेश में विवाद बढ़ गया है।  फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तखत रखने के मामले में सियासत तेज हो गई है| भाजपा ने इसको लेकर कडा रुख अपनाया है| बीजेपी के कई नेता सलमान खान के विरोध में उतर आये हैं। बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी डॉक्टर हितेश वाजपेयी ने की सलमान खान पर एफआईआर की मांग की है। वहीं अब भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने इसका विरोध किया है और उन्होंने कहा है कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँच रही है।

खरगौन में अभिनेता सलमान खान की फिल्म की शूटिंग के दौरान शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर शूटिंग करने के मामले पर विधायक शर्मा भड़क गए| उन्होंने कहा हिन्दू भावनाओ का खिलवाड़ हुआ है। सलमान खान सहित मौके पर मौजूद अधिकारियों पर एफआईआर हो। उन्होंने इस मामले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार क्या शिवलिंग की पिंडी पर सलमान को नचाएंगे। सलमान ने क्या कभी किसी मजार पर ऐसे तख्त लगाकर शूटिंग की है। चेतावनी देता हूं जिस दिन हिन्दू जाग गया सरकार और सलमान के लिए तकलीफ हो जाएगी| हम इसकी चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे। 

दरअसल, सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग महेश्वर में हुई, पहले दिन से ही किसी न किसी मामले को लेकर यहां शूटिंग विवादों में आ गई| शूटिंग के तीसरे दिन तब बवाल खड़ा हो गया जब फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तखत रखा नजर आया। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होते ही इसका विरोध शुरू हो गया। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि सलमान को सफाई देने आना पड़ा। सलमान ने कहा शिवलिंग के ऊपर कंपनी के लोगों ने तखत इसलिए रख दिया होगा कि उसे कोई नुकसान नहीं हो। हालांकि, दोपहर में तखत हटा लिया गया।  सलमान ने कहा कि हमारा सेटअप उत्तरप्रदेश में लगने वाला था। दो महीने पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि आप इंदौर से हैं, इसलिए मप्र में फिल्म की शूटिंग करें। फिर महेश्वर का चयन किया।  फिल्म के सेट पर साधु बने कलाकारों के सिगरेट पीने पर खान ने कहा सिगरेट वो पिए तो सलमान उसमें क्या करें।

हितेश वाजपेयी ने की एफआईआर की मांग 

बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी ने ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट कर कहा है कि इस विषय पर सलमान खान को माफ़ी माँगना चाहिए या नाराज़ होना चाहिए ? #सहिष्णु भारत। वही उन्होंने दूसरे ट्वीट में उन्होंने सवाल करते हुए लिखा है कि क्या कमलनाथ और दिग्विजय बताएं कि इस अपवित्र “हिंदुत्व” विरोधी कार्य को आपका समर्थन है ? यदि नहीं तो हिन्दुओं की भावनाओं को आहात करने का यह प्रयास नहीं है ? क्या चुनाव आयोग इस आपराधिक कृत्य का संज्ञान लेंगे जिससे एक वर्ग को भड़काने का प्रयास हो रहा है ?

If case of placing a pledge on Shivling took hold of it, then Salman,