राजधानी में युवक को जिंदा जलाया! सरकारी स्कूल में लाश मिलने से फैली सनसनी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक को जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल में आज सुबह  युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बॉडी के पास लोहे की जंजीर मिली। जिससे अनुमान लगाया गया कि मृतक को बांधकर जलाया गया होगा।  

जानकारी के मुताबिक राजधानी के पंचशील नगर में सरदार पटेल स्कूल है। जिसके पिछले हिस्से में स्थित दीवार किनारे मंगलवार सुबह युवक का जला हुआ शव मिला है। इस दीवार के पीछे एक होटल है। पुलिस का अनुमान है कि बाडी को पीछे के रास्ते दीवार के पार फेंका गया और जला दिया गया। वहीं लाश मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। मामले में टीटी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की सूचना के बाद कानून मंत्री पीसी शर्मा डीआईजी इरशाद वली सहित पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

लोगों ने बताया कि क्षेत्र का अनिल ठाकरे पिता रणछोड़दास ठाकरे  25  साल पिछले चार दिनों से संदिग्ध हालातों में घर से बिन बताए लापता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त लाश इसी युवक की है। अनिल की मां ने भी लाश उनके बेटे की ही होने की बात पुलिस से कही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए रवाना कर दिया है। इससे पूर्व एफएसएल टीम ने स्पॉट का मुआयना किया था।