जिला शिक्षा कार्यालय में पदस्थ लापता बाबू का मिला शव, तीन दिन से थे गायब

BHOPAL NEWS : तीन दिन से गायब सरकारी कर्मचारी का शव रायसेन के जाखा पुल से लगभग 20 किलोमीटर दूर 45 घंटे बाद तिजालपुर स्टॉप डैम के पास मिला है, मृतक जिला शिक्षा कार्यालय में पदस्थ बाबू सिद्धार्थ सिंह है, सिद्धार्थ रविवार शाम से घर से गायब था, उसकी स्कूटी जाखा पुल पर मिली थी। जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। सिद्धार्थ का शव मंगलवार शाम 5:30 बजे मिला है। सिद्धार्थ सिंह भोपाल के न्यू मार्केट के निवासी थे। सिद्धार्थ की 2 साल पहले शादी हुई थी। कोई संतान भी नहीं है। वह रायसेन जिला शिक्षा कार्यालय में सहायक ग्रेड 3 पोस्ट पर पदस्थ था।

तीन दिन से जारी था सर्चिंग अभियान 
पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बोट के सहारे शव को बाहर निकाला। शव देखते ही परिवार में हाहाकार मच गया, परिवार सिद्धार्थ के सुरक्षित होने की प्रार्थना कर रहा था, सबसे पहले पुल पर लावारिस स्कूटी स्थानीय लोगों ने देखी थी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी थी और उसके बाद पुलिस सहित एनडीआरएफ की टीम द्वारा सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा था।

लावारिस मिली थी स्कूटी 
सिद्धार्थ के भाई की माने तो रविवार शाम को अपने घर से निकला था सिद्धार्थ सिंह पर रात को घर वापस नहीं लौटा और उसका मोबाइल बंद होने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सोमवार सुबह मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसकी लोकेशन रायसेन के जाखा पुल पर मिली थी।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News