कंगना के समर्थन में भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदर्शन, शिवसेना के खिलाफ निकाला जुलूस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवसेना की आंखों की किरकिरी बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले के कुछ हिस्सों को बीएमसी ने बुधवार को गिरा दिया था। उसके बाद से ही देश के अलग-अलग हिस्सों में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के माता मंदिर चौराहे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने शिवसेना औऱ मुम्बई बीएमसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं कंगना रनौत के प्रतीक में प्रदर्शन के दौरान रानी लक्ष्मीबाई के रूप में एक बालिका को घोड़े पर बैठाकर उसका सम्मान भी किया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कहा कि जिस तरह महाराष्ट्र सरकार उद्धव ठाकरे और संजय रावत नारी शक्ति का अपमान कर रहे हैं, भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज महाराष्ट्र सरकार को दिखाया है कि देश की महिलाओं को रानी लक्ष्मीबाई बनने में देर नहीं लगेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।