मप्र पंचायत चुनाव को लेकर अब सामने आया रिटायर्ड IAS का फेसबुक पोस्ट

Pooja Khodani
Updated on -
पंचायत चुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election 2021-22) को लेकर पूरे प्रदेश में सियासी हलचल का दौर जारी है। रविवार को शिवराज सरकार द्वारा कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसले के बाद अब पंचायत चुनाव पर एमपी की रिटायर्ड आईएएस वीना घाणेकर (Retired IAS Veena Ghanekar) की टिप्पणी सामने आई है, जिसमें उन्होंने साफ लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन करने की बजाय बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही अनावश्यक रूप से राज्य निर्वाचन आयोग के पाले में गेंद फेंक रहे हैं ।

नए साल से पहले लाखों पेंशनरों के लिए गुड न्यूज, जनवरी में ऐसे आएगी पेंशन की राशि

दरअसल, रिटायर्ड आईएएस वीना घाणेकर ने फेसबुक पर लिखा है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के द्वारा महाराष्ट्र राज्य एवं मध्य प्रदेश राज्य के खिलाफ जो निर्णय लिया है एवं ओबीसी की सीटों को सामान्य सीटों में परिवर्तित करने के निर्देश दिए गए हैं ,उसके पालन करने से कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही बच रहे हैं और अनावश्यक रूप से राज्य निर्वाचन आयोग के पाले में गेंद फेंक रहे हैं ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)