MP के खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर, राज्य खेल पुरस्कार-2023 के लिये आवेदन आमंत्रित, इस तारीख से शुरू होगी प्रक्रिया

MP News :  मप्र के खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर हैं, शासन ने राज्य खेल पुरस्कार-2023 के लिये आवेदन आमंत्रित किये हैं, 1 जून से पुरस्कारों के लिए आवेदन पत्र लेने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी, पुरस्कारों के लिए पात्रता पूरी करने वाले खिलाड़ी  अनुदान एप पर 1 जून से 31 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

1 जून से 31 जुलाई के बीच ऑनलाइन जमा होंगे आवेदन

मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित राज्य खेल पुरस्कार एकलव्य, विक्रम, विश्वामित्र, स्व. प्रभाष जोशी एवं लाइफ टाइम एचीवमेंट पुरस्कार 2023 के लिये ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए है। इच्छुक खिलाड़ी 1 जून से 31 जुलाई के बीच ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....