Bhopal News: गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को लगाई फटकार, कहा – ये सेना है सिनेमा नहीं

Sanjucta Pandit
Published on -

Bhopal News : फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना के एक अधिकारी पर टिप्पणी की थी, देश में उनके खिलाफ तमाम प्रकार की बातें होने लगी और अब यह मुद्दा राजनीतिक रुप ले चुका है। जिसके बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ गई है क्योंकि अब मध्य प्रदेश में इसके खिलाफ शिकायत हुई है। दरअसल, प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री को सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर फटकार लगाई है।

‘ये सेना है सिनेमा नहीं’

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, ये सेना है सिनेमा नहीं, रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। आपकी सेना के प्रति टिप्पणी देश के राष्ट्रभक्तों को आहात करने वाली है। कभी -45, -40, -35 डिग्री तापमान में रह कर देखिए, तब आपको सेना का श्रम और बलिदान समझ में आएगा। इससे अनेकों राष्ट्र भक्तों के मन को पीड़ा हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।