गंगा जमना स्कूल विवादों के बीच IAS नियाज़ खान फिर चर्चा में, मुसलमानों को दी ये सलाह

IAS Niyaz Khan advice to Muslims : मध्य प्रदेश कैडर के चर्चित मुस्लिम IAS अधिकारी नियाज़ खान एक बार फिर चर्चा में हैं। दमोह के गंगा जमना स्कूल में चल रहे इस्लामिक शिक्षा और धर्मांतरण जैसे मामले के बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने मुसलमानों से किसी का धर्मं परिवर्तन नहीं कराने की अपील की है इतना ही नहीं आईएएस नियाज़ खान ने मुसलमानों से गौरक्षक बनने, शाकाहार अपनाने और ब्राह्मणों से मधुर सम्बन्ध बनाने की भी अपील की है।

मध्य प्रदेश में पिछले दिनों कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन हिज़्ब-उत-तहरीर (HuT) के 16 संदिग्ध आतंकी भोपाल और छिंदवाड़ा से पकड़े गए जिनके पास से बड़ी संख्या में ऐसी सामग्री मिली जो आपत्तिजनक थी और धर्मांतरण की तरफ इशारा कर रही थी इस मामले की जाँच NIA कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....