IAS Transfer 2023 : MP में किए गए आईएएस अधिकारियों के तबादलें, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें लिस्ट

IAS transfer

MP IAS Transfer 2023 : चुनावी साल में मध्यप्रदेश में आईएएस-आईपीएस समेत अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों का दौर जारी है। अप्रैल में एक बार फिर करीब 19 आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी किए है।

बता दें कि सामान्य प्रशासन विभाग ने सात जिलों के कलेक्टर और प्रशासनिक अफसरों के तबादले के बाद सरकार ने सोमवार देर रात प्रशासनिक अफसरों का एक और तबादला आदेश जारी किया है। कलेक्टर भोपाल अविनाश लवानिया को प्रबंध संचालक, मध्यप्रदेश जल निगम भोपाल की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अविनाश लवानिया की जगह कौशलेंद्र विक्रम सिंह भोपाल के नए कलेक्टर होंगे। इसके अलावा इंदौर की निगमायुक्त प्रतिभापाल को रीवा कलेक्टर बनाया गया है। सात जिलों के कलेक्टर बदले हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”