दिल्ली में शराब और पंजाब में शराबी, यही है आप की पहचान : डॉ नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, हरप्रीत रीन। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा की दिल्ली में शराब और पंजाब में शराबी अब उनकी पार्टी की पहचान बन गई है। उनके इसी शराब प्रेम ने पंजाब का मुख्यमंत्री ऐसे आदमी को बनाया है जो विदेश में भी देश का मान गिरा रहा है। जनता भी अब जान गई है की केजरीवाल की पसंद क्या है और वह देश को किस ओर ले जाना चाहते है।

यह भी पढ़ें…. UP Weather: छाए रहेंगे बादल, 2 दर्जन से ज्यादा जिलों में बारिश की चेतावनी, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहां कि दिल्ली में शराब घोटाला और पंजाब को फिर से उड़ता पंजाब बना देने वाले आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल जी का शराब और शराबियो से मोह जगजाहिर है।पंजाब के मुख्यमंत्री का विदेश में भीं शराब प्रेम यह बताता है कि केजरीवाल जी ने उनकी यही योग्यता देख कर उन्हे सीएम बनाया है।यह बात अलग हे कि केजरीवाल जी का यही शराब प्रेम देश को दुनिया में शर्मिंदा कर रहा है।उनकी पार्टी के नेता और पंजाब के सीएम के कृत्य ने देश को दुनिया में शर्मिंदा कर दिया है।

गृह मंत्री ने कहा कि केजरीवाल जी को सोचना चाहिए की वह आने वाली पीढ़ी को केसे संस्कार देना चाहते हे ।उनके नेता शराब प्रेम में देश को शर्मशार करने का काम कर रहे हे तो केजरीवाल जी को स्पष्ट करना चाहिए की वह देश को आखिर किस दिशा में ले जाना चाहते हे जनता को भी ध्यान रखना चाहिए की केजरीवाल और उनकी पार्टी की सोच ऐसी है तो वह देश को किस दिशा में ले जाएगी। जहा तक बात विदेश में शर्मिंदा करने वाली घटना की बात हे तो मेरा मानना है कि केजरीवाल जी को देश से माफी मांगनी चाहिए।