मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 : अंतिम सप्ताह में पूरी ताकत झोंकेगी कांग्रेस पार्टी

priyanka-gandhi-writes-emotional-message-on-rahul-gandhi-called-him-truest-friend

BHOPAL NEWS : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम सप्ताह में पूरी ताकत कांग्रेस पार्टी झोंक  रही है, चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कमलनाथ की 33 सभाएं और रोड शो प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में होने जा रहे है। जिसमें राहुल गांधी 11 कार्यक्रम में, प्रियंका गांधी 4 कार्यक्रम में, खड़गे 5 कार्यक्रम में और कमलनाथ 13 कार्यक्रम में शामिल होंगे।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे आठ जनसभाएं दो रोड शो और एक कॉर्नर मीटिंग

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश में 9 नवंबर को अशोक नगर और चंदेरी में जनसभा जबलपुर में रोड शो करेंगे, वही 10 नवंबर को सतना और राजपुर में जनसभा13 नवंबर जावद , और टिमरनी विधानसभा में जनसभा, भोपाल में रोड शो, भोपाल में कॉर्नर मीटिंग,14 नवंबर को विदिशा और खरगापुर में जनसभा करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे 9 सभाएं जिनमें से आठ जनसभा और एक कॉर्नर मीटिंग

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अब तक 4 सभाएं हो चुकी हैं और अंतिम सप्ताह में 5 और सभाएं होंगी। वह 14 नवंबर को सेवड़ा और श्योपुर में जनसभा,15 नवंबर को आमला और बैरसिया में जनसभा और भोपाल में कॉर्नर मीटिंग करेंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चार सभाओं को संबोधित करेंगी

कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी 9 नवंबर को चित्रकूट और रीवा में जनसभा को संबोधित करेंगी,15 नवंबर को दतिया और सिन्हावल में जनसभा को संबोधित करेंगी।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ करेंगे 13 कार्यक्रम

पूर्व मुख्यमंती और पीसीसी चीफ कमलनाथ 9 नवंबर को बंडा, राहतगढ़ और बड़ा मलहरा में जनसभा करेंगें, 10 नवंबर को हरसूद, मांधाता और खंडवा में जनसभा,11 नवंबर को पृथ्वीपुर और सागर में जनसभा,13 नवंबर को पिपरिया, सिवनी मालवा और शामपुर में जनसभा
14 नवंबर को दिमिनी और मुरैना में जनसभा करेंगे।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News