मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: पीएम मोदी सहित कई केन्द्रीय मंत्री और अन्य प्रदेशों के सीएम करेंगे जनसभा को संबोधित

Madhya Pradesh Assembly Elections 2023: PM Modi MP visit : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में बीजेपी के दिग्गजों का लगातार आना जारी है, 09 नवंबर को  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सतना, छतरपुर और नीमच में जनसभा करेंगे, निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 नवंबर गुरूवार को प्रातः 11 बजे सतना, दोपहर 1 बजे छतरपुर एवं शाम 4ः30 बजे नीमच में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेद्र भाई पटेल
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेद्र भाई पटेल भी 9 नवंबर को प्रातः 11ः20 बजे रतलाम जिले की सैलाना विधानसभा के बाजना, दोपहर 1 बजे झाबुआ जिले की थांदला विधानसभा के नारेला में जनसभा को संबोधित करेंगे।

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा भी 9 नवंबर को प्रातः 11 बजे राजगढ़ जिले के खिलचीपुर विधानसभा के छापीहेड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। सरमा दोपहर 12ः30 बजे सारंगपुर विधानसभा के ग्राम संडाबता में नुक्कड़ सभा, दोपहर 2 बजे खुजनेर में सभा और दोपहर 3ः30 बजे सारंगपुर विधानसभा के पचोर में जनसभा करेंगे। आप शाम 4ः30 बजे नरसिंहगढ़ विधानसभा के तलेन में सभा और शाम 6ः30 बजे भोपाल की दक्षिण-पश्चिम विधानसभा में रोड शो एवं जनसंपर्क करेंगे।

 प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा 9 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ छतरपुर में आयोजित जनसभा में सम्मिलित होंगे।

 केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण
केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण 9 नवंबर को दोपहर 12 बजे बंसल वन स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगी। दोपहर 1 बजे नरेला विधानसभा में महिला सम्मेलन, दोपहर 3 बजे होटल ताज में आर्थिक मामलों के प्रमुख संस्थाओं के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगी। शाम 4 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में महिला उद्यमियों से चर्चा करेंगी। शाम 5.30 बजे गोविन्दपुरा विधानसभा और शाम 6.30 बजे हुजूर विधानसभा में महिला सम्मेलन में भाग लेंगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी 9 नवंबर को दोपहर 12ः45 बजे नर्मदापुरम जिले के सोहागपुर विधानसभा के बाबई में जनसभा करेंगी। दोपहर 2 बजे इटारसी में जनसभा, दोपहर 3ः30 बजे हरदा विधानसभा के खिरकिया में जनसभा करेंगी। वही शाम 6ः30 बजे भोपाल जिले के नरेला विधानसभा के चांदबड़ में जनसभा को संबोधित करेंगी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 9 नवंबर को प्रातः 11.15 बजे खण्डवा की मांधाता विधानसभा के पुनासा, दोपहर 12.55 बजे धार की बदनावर विधानसभा के तिलगारा, दोपहर 2.25 बजे देवास की सोनकच्छ विधानसभा के पिपलरांवा, दोपहर 3.55 बजे रायसेन की भोजपुर विधानसभा के मंडीदीप और शाम 5.25 बजे भोपाल की उत्तर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News