मध्यप्रदेश : घोटालों से ध्यान हटाने सरकार ने आयोजित किया “चीता इवेंट”-कमलनाथ

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया है, अपने एक बयान में उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में निरंतर सामने आ रहे घोटालों और भ्रष्टाचार के मामलों से ध्यान हटाने के लिए शिवराज सरकार ने यह “चीता इवेंट” आयोजित किया है।

यह भी पढ़ें…. कर्मचारियों को बड़ी सौगात, नए वेतन आयोग के तहत भत्ते-वेतन-पुरानी पेंशन का लाभ, अक्टूबर से मिलेगा लाभ, खाते में 25000 तक बढ़ेगी राशि

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि यदि सरकार को चीते ही छोड़ना थे तो साधारण तरीक़े से भी छोड़े जा सकते थे लेकिन तीन लाख करोड़ के कर्जदार प्रदेश में चीता छोड़ने के लिए भी लाखों-करोड़ों खर्च कर एक” मेगा इवेंट “ आयोजित किया गया। प्रदेश के जिस श्यौपुर जिले के कूनो अभयारण्य में यह कार्यक्रम आयोजित हो रहा है ,वह श्यौपुर जिला देश में कुपोषण के मामले में वर्षों से शीर्ष पर है।मध्यप्रदेश में कुपोषण के बढ़ते आँकड़ो के बीच पोषण आहार घोटाला भी सामने आया है लेकिन सरकार की चिंता उस जिले से कुपोषण दूर करने की नहीं है ,उसकी चिंता तो वहां करोड़ों खर्च कर मेगा इवेंट करने में है।बेहतर होता सरकार करोड़ों रुपये की इस राशि को इस मेगा इवेंट की बजाय कुपोषण दूर करने में लगाती और चीते को साधारण तरीके से छोड़ने का काम करती।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur