MP ELECTION : पहली बार सीएम के बेटे कुणाल ने डाला वोट, शेयर की सेल्फी

MP-ELECTION--First-time-CM's-son-Kunal-cast-vote

भोपाल।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। विधानसभा की 230 सीटों के लिए प्रदेश के 52 ज़िलों में वोट डाले जाएंगे। चुनाव आयोग ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं। पूरे प्रदेश में सुबह 8 बजे से मतदान शुरू होकर शाम 5 बजे चलेगा, सिर्फ नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले की 3 सीटों के लिए सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक वोटिंग होगी। इसी क्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान के छोटे बटे कुणाल सिंह चौहान ने भी पहली बार वोट किया है। वोट डालने के बाद कुणाल ने उंगली पर स्याही वाली सेल्फी भी पोस्ट की।इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी जैतपुर में मतदान किया है।इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने मतदान से पहले परिवार के साथ सीहोर के जैतगांव में नर्मदा पूजा की. उनके साथ पत्नी साधना सिंह सहित परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे।

सीएम ने इस मौके पर कहा कि आज अपने पैतृक गांव जैत में दर्शन-पूजन कर प्रदेशवासियों के कल्याण, सुख और समृद्धि की कामना की। आज मतदान है, इसलिए दर्शन-पूजन कर अब मताधिकार का उपयोग करने जा रहा हूं। आप सभी जागरूक नागरिक भी पहुंच जाएं अपने-अपने मतदान केंद्र पर। सबसे पहले मतदान, फिर दूसरे काम। हमने अपने पैतृक गांव जैत में सुबह ही मताधिकार का उपयोग कर लिया। आप लोग भी अपने परिजनों, मित्रों और पड़ोसियों के साथ निकलें और मतदान करें। दूसरों को मतदान के लिए प्रेरित भी करें शिवराज की पत्नी साधना सिंह ने भी मतदान किया। साधना सिंह ने कहा कि यहां कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है, चौथी बार सीएम बनने का सपना जरूर पूरा होगा। अरुण यादव को कोई नहीं जानता।

 

बता दे कि शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार सहित अपने पैतृक गांव जेत में वोट डाला है। सीएम के छोटे बेटे कुणाल ने भी मतदान के बाद सभी से वोट डालने की अपील की है।अब तक राजनीति में सीएम शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय ही नजर आते रहे है। यह पहला मौका है जब उन्होंने मतदान किया है और उनके साथ परिवार के सभी लोग मौजूद रहे।