MP Elections : आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए जारी की पहली सूची, इन प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, देखें यहाँ सूची

Amit Sengar
Published on -

MP AAP Candidate First List : मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 10-10 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इससे पहले बीजेपी व सपा ने भी उम्मदीवारों के नामों की घोषणा कर दी है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए ‘आप’ उम्मीदवारों की पहली सूची

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने आगामी चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की गोविंदपुरा सीट से सज्जन सिंह परमार को टिकट दिया है। वहीं हुजूर विधानसभा से रविकांत द्विवेदी को उम्मीदवार बनाया गया है। और दतिया जिले की सेवाड़ा से संजय दुबे, मुरैना जिले की दिमनी से सुरेंद्र सिंह तोमर, मुरैना से रमेश उपाध्याय, झाबुआ जिले की पेटलावद से कमल डामोर, रीवा जिले की सिरमौर से सरिता पांडे, विदिशा जिले की सिरोंज से आई एस मौर्य, सीधी जिले की चुरहट से अनिंद्र गोविंद मिश्रा और छतरपुर जिले की महाराजपुर सीट से रामजी पटेल को प्रत्याशी बनाया गया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए ‘आप’ उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

आम आदमी पार्टी ने आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। जो इस प्रकार है।

दंतेवाड़ा सीट – बालू राम भवानी
नारायणपुर सीट – नरेन्द्र कुमार नाग
पत्थलगांव सीट – राजा राम लकड़ा
अकलतरा सीट – आनंद प्रकाश मिरी
भानुप्रतापपुर सीट – कोमल हुपेंडी
कवर्धा सीट – खड़गराज सिंह
भटगांव सीट -सुरेन्द्र गुप्ता
कुनकुरी सीट – लेओस मिंज
कोरबा सीट -विशाल केलकर
राजिम सीट – तेजराम विद्रोही

गौरतलब है कि पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी भाजपा ने एमपी में 39 उम्मीदवारों को पहली लिस्ट में टिकट दिया। वही छत्तीसगढ़ में भाजपा ने 21 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News