MP News: अभ्यर्थियों के लिए अपडेट, 3 दिसंबर से पहले करें च्वाइस फिलिंग, इस आधार पर होगी पद-स्थापना

MP News, MP college

Community Health Officer : अभ्यर्थियों के लिए ताजा अपडेट है। मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय आयुष मिशन में संविदा सीएचओ (कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर) वर्ष 2022 की परीक्षा 23 जून, 2022 को आयोजित की गई थी। परीक्षा की प्रावीण्य-सूची 23 जुलाई, 2022 को एमपी ऑनलाइन के माध्यम से जारी की जा चुकी है।

रिक्त सीटों पर आवंटन के लिये अभिलेख सत्यापन के बाद पात्र अभ्यर्थियों के लिये 29 नवम्बर से 3 दिसम्बर, 2022 तक एमपी ऑनलाइन की वेबसाइट www.mponline.gov.in पर संस्थावार च्वाइस फिलिंग प्रदर्शित रहेगी। यदि कोई अभ्यर्थी च्वाइस फिलिंग नहीं करता है, तो ऐसे अभ्यर्थी का चयन नहीं किया जायेगा। इसके लिये उम्मीदवार स्वयं उत्तरदायी होगा। इस संबंध में कोई दावा मान्य नहीं होगा। च्वाइस फिलिंग के बाद प्रावीण्य-सूची के आधार पर
पद-स्थापना की जायेगी। च्वाइस फिलिंग के लिये पोर्टल शुल्क 50 रूपये और जीएसटी शुल्क देय होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)