48 घंटे में बदल गए कलेक्टर : सोमवार की सूची में भोपाल कलेक्टर बनाए गए कौशलेंद्र विक्रम सिंह के स्थान पर अब आशीष सिंह को जिम्मेदारी

MP IAS Transfer 2023 : चुनावी साल में मध्यप्रदेश में आईएएस-आईपीएस समेत अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों का दौर जारी है। सामान्य प्रशासन विभाग ने सोमवार को सूची जारी की, जिसमें कौशलेंद्र विक्रम सिंह को भोपाल कलेक्टर बनाया गया था मगर 48 घंटे में बाद सूची में संसोधन करते हुए अब आशीष सिंह को भोपाल नियुक्त किया गया है। वहीं कौशलेंद्र विक्रम सिंह को प्रबंध संचालक, मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम भोपाल की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बता दें कि श्री एस विश्वनाथन को प्रबंध संचालक, मध्यप्रदेश जल निगम भोपाल की जिम्मेदारी सौंपी गई है वहीं अविनाश लवानिया को प्रबंध संचालक, मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम तथा मध्यप्रदेश राज्य परिसम्पत्ति प्रबंधन कंपनी भोपाल (अतिरिक्त प्रभार) की जिम्मेदारी दी गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”