IPS Transfer 2023 : आईपीएस अधिकारियों के तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, यहां देखें लिस्ट

Amit Sengar
Published on -

MP IPS Transfer : चुनावी साल में मध्यप्रदेश में तबादले का दौर जारी है। लगातार आईएएस आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए जा रहे है। प्रदेश सरकार ने आज प्रशासनिक कार्य सुविधा की द्रष्टि से भारतीय पुलिस सेवा (IPS ) के अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किये हैं। गृह विभाग से जारी आदेश में 75 आईपीएस अधिकारियों के नाम हैं जिन्हें इधर से उधर किया गया है।

बता दें कि गृह विभाग ने 75 आईपीएस अधिकारियों के तबादले आदेश जारी किए है, इस स्थानातरण में उपपुलिस महानिरीक्षक, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस महानिरीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, स्तर के अधिकारियों के तबादले किए गए है।

सूची के दर्शित नामों के अनुसार 21 जिलों के एसपी बदले गए हैं। भोपाल के एडिशनल पुलिस कमिश्नर (एसीपी) सचिन अतुलकर को छिंदवाड़ा का डीआईजी बनाया है।

अतुलकर की जगह पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ डीआईजी/ एसएसपी (रेडियो) अवधेश कुमार को भोपाल का एसीपी बनाया गया है।

2006 बैच के आईपीएस अफसर अनुराग शर्मा को डीआईजी बालाघाट से एसीपी भोपाल (अपराध व मुख्यालय) बनाया गया है।

गृह विभाग ने शनिवार को विस्तृत तबादला आदेश जारी किया है।

यहां देखें लिस्ट

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”443108″ /]


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News