MP Weather : मध्य प्रदेश के इन जिलों में शीतलहर के आसार, छायेगा कोहरा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather)  में एक बार फिर बदलाव देखने को मिला है।  तेज सर्दी के बीच प्रदेश में कहीं कहीं ठिठुरन वाली सर्दी भी लोगों को परेशान कर रही है, जिससे लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हो रही है। मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में शीतलहर चलने, कुछ में शीतल दिन (MP Cold Day) रहने और कुछ जिलों में कोहरा छाने (Fog In MP) की सम्भावना जताई है।

मौसम विज्ञान केंद्र भोपाल के मुताबिक पिछले चौबीस घंटों में प्रदेश के शहडोल एवं जबलपुर संभाग के जिलों में कहीं कहीं हलकी वर्षा दर्ज की गई। जबकि संभागों में मौसम शुष्क रहा। इसके अलावा , ग्वालियर, चम्बल, उज्जैन, सागर संभागों के जिलों में कहीं कहीं घना कोहरा रहा वहीं धार रतलाम और सागर में शीतलहर का प्रकोप रहा, सिवनी, बैतूल, खंडवा, खरगोन, दमोह, दतिया, शाजापुर और उज्जैन में शीतल दिन रहा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....