कोरोना संकट के बीच जनसेवा में जुटे विधायक रामेश्वर, कोलार में किया अनाज का वितरण

भोपाल| कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से लॉक डाउन (Lockdown) में हुज़ूर विधान सभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा (MLA Rameshwar Sharma) विभिन्न माध्यमो से लाखो नागरिको तक भोजन-अनाज पहुंचाने में जुटे हुए है । शनिवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने कोलार के ओमनगर, कान्हा कुंज, संजय नगर, गेंहू खेड़ा, सनखेड़ी आदि क्षेत्रों के सैकड़ों जरूरतमंदों को अनाज सामग्री का वितरण किया ।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी । कोरोना से हमे डरना नही लड़ना है । इस वैश्विक महामारी में भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है . भारत के प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के यशयस्वि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान हमेशा की तरह समाज के अंतिम व्यक्ति की चिंता कर रहे है । विधायक शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन के दिन से ही हुज़ूर विधान सभा के भाजपा कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ पीड़ित मानवता की सेवा में जुटे हुए है . उन्होंने बताया कि विगत 1 माह से प्रतिदिन कार्यकर्ता 50 हज़ार नागरिको तक भोजन-राशन पहुंचा रहें है ।

सोशल डिस्टेंसिनग के साथ हुआ वितरण

कोलार में सैकड़ों जरूरतमंदों को अनाज वितरण के दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा सोशल डिस्टेंसिनग का पूर्णत: पालन कराते हुए अनाज का वितरण किया गया । इस दौरान भाजपा नेता बी एस वाजपेयी, मंडल अध्यक्ष प्रदीप पाटीदार, राज शर्मा, संजय राठौर,भैया लाल मालवीय, ममता राठौर सहित अन्य उपस्थित रहे ।