भारत परिवार नियोजन संघ के भोपाल शाखा की 59वीं वार्षिक आम बैठक का सफल समापन

इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रियंका दास आईएएस, एमडी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश सरकार और डॉ. रुचिरा चौधरी, एफपीएआई भोपाल शाखा ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

BHOPAL NEWS :  भारत परिवार नियोजन संघ (एफपीएआई), भोपाल शाखा ने अपनी 59वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का सफल आयोजन अरेरा क्लब, भोपाल में किया। यह बैठक दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक चली, जिसमें कुल 60 सदस्यों ने भाग लिया।

भारत परिवार नियोजन संघ के भोपाल शाखा की 59वीं वार्षिक आम बैठक का सफल समापन

संगठन के उद्देश्यों को प्राप्त करने में महत्वपूर्ण सहायता

बैठक की शुरुआत पारंपरिक दीप प्रज्वलन और प्रेरणादायक गीत के साथ हुई, जिसके बाद अतिथियों का स्वागत पौधों से किया गया। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रियंका दास आईएएस, एमडी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश सरकार और डॉ. रुचिरा चौधरी, एफपीएआई भोपाल शाखा ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। डॉ. चौधरी ने अपने संबोधन में सभी सदस्यों को सुझाव देने और भविष्य की योजनाओं में सक्रिय भागीदारी के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि सदस्यों के मार्गदर्शन और योगदान से संगठन के उद्देश्यों को प्राप्त करने में महत्वपूर्ण सहायता मिलेगी।

भारत परिवार नियोजन संघ के भोपाल शाखा की 59वीं वार्षिक आम बैठक का सफल समापन

उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सदस्यों की सराहना

मुख्य अतिथि प्रियंका दास ने अपने भाषण में एकता और सामूहिक प्रयासों के महत्व पर जोर दिया, यह रेखांकित करते हुए कि सरकारी और गैर-सरकारी पहलों की सफलता बड़े पैमाने पर इन्हीं कारकों पर निर्भर करती है। उन्होंने राष्ट्रीय हित में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सदस्यों की सराहना की। अन्य विशिष्ट वक्ताओं ने भी मूल्यवान जानकारी और प्रेरणा प्रदान की। शाखा प्रबंधक मोना सोनी ने शाखा के प्रयासों और उपलब्धियों का विवरण प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का समापन कार्यक्रम अधिकारी जगदीश प्रसाई द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पर्दे के पीछे काम करने वाले सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम का संचालन युवा सदस्य अनुश्री, अनुज और गौरी द्वारा कुशलतापूर्वक किया गया।

यह रहे मौजूद 

आरती शर्मा, उदिता श्रीवास्तव, नंदिनी मोहंती, अरिफ, डॉ. मनोज चतुर्वेदी, कार्तिकय शर्मा, डॉ. अनुप्रिया सिंह, डॉ. साधना पांडे और डॉ. अनीता देशपांडे की उपस्थिति अत्यंत सराहनीय रही। उनके समर्थन और योगदान के साथ-साथ 20 से अधिक युवा स्वयंसेवकों की उत्सुकता ने कार्यक्रम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हम आपके निरंतर समर्थन और उत्साह के लिए आभारी हैं और भविष्य में आपकी सक्रिय भागीदारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आपके सहयोग से हमें विश्वास है कि हम अपने संगठन को नई ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News