मप्र के BJP नेता की IAS अधिकारियों के लिए ये कैसी भाषा, वीडियो वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।इन दिनों मध्य प्रदेश के अधिकारी शिवराज सरकार (Shivraj Government) और बीजेपी नेताओं (MP BJP) के निशाने पर चल रहे है।हाल ही में उमा भारती ने ब्यूरोक्रेट्स पर बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी, और अब बीजेपी नेता और पूर्व मंडल अध्यक्ष आशुतोष तिवारी का अधिकारियों के लिए शर्मनाक बयान सामने आया है। पूर्व मंडल अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने आईएएस अधिकारियों को पीटने की बात कहीं है।इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

यह भी पढ़े… MP Politics : कांग्रेस नेता का दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा, बोले- मैं सहमत नहीं हूं

आज बीजेपी कार्यकर्ताओं का नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जा रहा है। यह प्रदर्शन आवासीय योजना के तहत मकानों में सर्वे की धांधली पर प्रदर्शन को लेकर किया जा रहा है। बीजेपी नेता ने प्रदेश के आईएएस अधिकारियों (IAS Officers) को चेतावनी दी है  और कहा कि हम बीजेपी के वह कार्यकर्ता हैं जो आईएएस अधिकारियों तक को पीट देते है।इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)